Friday, December 3, 2021

Salman khan confirmed not alvira but Arpita khan sharma had corona infection now she is completely fine | अलवीरा नहीं बल्कि अर्पिता को हुआ था कोरोना संक्रमण लेकिन अब वे पूरी तरह ठीक हैं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

सलमान खान की बहनों अलवीरा और अर्पिता को कोरोना वायरस संक्रमण होने की खबरें सामने आईं थीं, लेकिन बाद में सलमान ने यह बात कन्फर्म कर दी कि अर्पिता को जरूर कोरोना संक्रमण हुआ था, लेकिन वे अब पूरी तरह ठीक हैं। खबर सामने आते ही खुद अर्पिता खान शर्मा ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात को कन्फर्म किया कि वे पिछले महीने कोरोना पॉजिटिव थीं और अब ठीक हैं।

सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म राधे:योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के प्रमोशन के लिए जर्नलिस्ट्स के साथ राउंड टेबल में मौजूद थे। जहां यह बात सामने आई, हालांकि कन्फ्यूजन की वजह से अर्पिता के साथ-साथ अलवीरा को भी कोरोना पॉजिटिव बता दिया गया।

अलवीरा नहीं एक और कजिन थीं संक्रमित
दैनिक भास्कर ने जब इस बारे में खान फैमिली से पूछता तो सलमान स्पष्ट किया कि अलवीरा को कोविड नहीं हुआ था। संक्रमण केवल अर्पिताऔर उनकी एक कजिन सिस्टर को हुआ था, मगर दोनों अब पूरी तरह से ठीक हैं। अलवीरा को कभी कोविड नहीं हुआ था। गौरतलब है कि 31 साल की अर्पिता के दो छोटे बच्चे भी हैं।

अर्पिता ने सोशल मीडिया पर लिखा

अर्पिता ने लिखा है- मैं अप्रैल की शुरुआत में कोरोना पॉजिटिव आई थी। हालांकि मैं एसिम्प्टोमैटिक थी। लेकिन मैंने सभी प्रोटोकॉल और गाइडलाइन्स का पालन किया। और भगवान का शुक्र है कि अब मैं कोरोना से पूरी तरह से ठीक हो चुकी हूं और अब तक ठीक हूं। सुरक्षित रहें, मजबूत रहें और पॉजिटिव रहें।

सलमान, अरबाज ले चुके हैं वैक्सीन का डोज
सलमान खान की फैमिली में पिता सलीम, सलमा खान, अरबाज खान यहां तक कि खुद सलमान भी कोरोना वैक्सीन लगवा चुके हैं। हालांकि सलमान का सैकंड डोज अभी बाकी है। इस बीच उनकी फिल्म राधे ईद पर रिलीज होने वाली है। जिसके लिए वे डिजिटली प्रमोशन भी कर रहे हैं। फिल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्‌डा, जैकी श्रॉफ भी हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments