Tuesday, December 7, 2021

Sushant Singh Rajput की बहन Shweta ने बेटे के जन्मदिन को बनाया खास, शेयर किया अनदेखा VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल होने वाला है, लेकिन अब तक उनके फैंस की दीवानगी उनके लिए कम नहीं हुई. सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाते ही इमोशनल हो जाते हैं. ऐसे में एक्टर की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (Shweta Singh Kirti) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर सुशांत के फैंस इमोशनल हो गए हैं. 

बेटे के जन्मदिन को बनाया खास 

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने बेटे बर्थडे पर यह वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में श्वेता का बेटा अपने मामा सुशांत के साथ जमकर मस्ती करते हुए दिख रहा है. इस वीडियो को देखकर सुशांत के चाहने वालों की आंखें नम हो गई हैं.  

दिल बेचारा का गाना भी 

इस वीडियो की बात करें तो इसके बैकग्राउंड में सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ गाना सुनाई दे रहा है. इसको शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है, ‘ऐसी यादगार वीडियो बनाने के लिए अनन्या तुम्हारा बहुत धन्यवाद.’

पहले भी कर चुकी हैं शेयर

आपको याद दिला दें कि इससे पहले भी सुशांत की बहन श्वेता और प्रियंका सोशल मीडिया पर अपने भाई की अनदेखी फोटोज और वीडियोजशेयर कर चुकी हैं. इसके अलावा वह अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए भी आवाज उठाती रहती हैं.

14 जून को सुशांत ने की थी आत्महत्या

बता दें कि बीते साल 14 जून 2020 की दोपहर सुशांत की लाश उनके मुंबई स्थित अपार्टमेंट मिली थी. हाल ही में सुशांत की फिल्म छिछोरे ने 67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में सर्वश्रेष्ठ फिल्म (हिंदी) का अवार्ड हासिल किया. 

VIDEO-

इसे भी पढ़ें:  आर्थिक तंगी से जूझ रही हैं Shruti Haasan, मकान की किस्त के लिए पैसों की जरूरत

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments