Saturday, December 4, 2021

मुश्किल में क्या पति या शादी: राखी सावंत ने दो साल से पति रितेश को नहीं देखा, बोलीं- अगर ये शादी नहीं चली तो वे दोबारा शादी नहीं करेंगी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

राखी सावंत ने अपनी शादी से जुड़ा एक नया अपडेट शेयर किया है। राखी ने बताया कि रितेश ने वादा किया है कि वे उसे मुंबई में एक फ्लैट खरीदकर देंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर रितेश और उनकी शादी नहीं चलती है तो वे फिर कभी दोबारा शादी नहीं करेंगी। गौरतलब है कि बिग बॉस 14 के दौरान भी राखी ने कई बार अपने मिस्टीरियस हसबैंड रितेश के बारे में बातें की थीं। हालांकि रितेश कौन हैं और कहां हैं ये बात राखी और उनकी फैमिली के अलावा किसी को नहीं पता।

मैं उनका इंतजार कर रही हूं
राखी ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि – रितेश की उम्र 38 साल है। मैंने अपनी जिंदगी में कई बुरे फैसले लिए। अब अगर ये शादी टिकती नहीं हैं तो मैं दोबारा शादी नहीं करूंगी। रितेश ने मुझ पर पर और मेरी मां पर बहुत खर्च किया है। अब वे मुझे मुंबई में एक घर दिलाने वाले हैं। लेकिन उन्होंने कहा है कि वह मेरे साथ रहना चाहते हैं। भले ही आज वे यहां नहीं आ पा रहे हैं, मैं इंतजार कर रही हूं।

हमारी शादी झूठी नहीं है
राखी ने कहा कि मैं जीसस क्राइस्ट में दृढ़ विश्वास रखने वाली इंसान हूं और हमारी शादी झूठी नहीं है। मैं उसे किसी दूसरी औरत के साथ बांट नहीं सकती। मेरे साथ शादी करने से पहले ही वे शादीशुदा थे और एक पिता होने के साथ-साथ उसने मुझे खुश किया है। मैंने फैसला उन्हीं पर छोड़ दिया है। गेंद उनके पाले में है।

दो साल से पति को नहीं देखा
राखी ने यह बात बताई कि रितेश को उन्होंने पिछले 2 साल से नहीं देखा है। गौरतलब है कि पिछले महीने ही राखी की मां जया का कैंसर से जुड़ा ट्रीटमेंट हुआ है। इसके लिए उन्होंने सलमान और अरबाज को भी शुक्रिया कहा था।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments