Tuesday, December 7, 2021

सेलेब कंफेशन: राम गोपाल वर्मा बोले, ‘कंगना रनोट ने जब उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहा था तो बुरा लगा था, वो एक वर्सटाइल एक्ट्रेस हैं’

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

8 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फिल्ममेकर राम गोपाल वर्मा ने ये बात कबूल की है कि कंगना रनोट ने जब उर्मिला मातोंडकर को सॉफ्ट पोर्न स्टार कह दिया था तो उन्हें बहुत बुरा लगा था।

एक इंटरव्यू में रामू ने इस बारे में प्रतिक्रिया देते हुए कहा, ‘सोशल मीडिया पर लोगों को अपने विचार सामने लाने की आजादी है। कई बार लोग भाषा के इस्तेमाल में अपनी सीमाएं लांघ जाते हैं जो कि किसी के लिए बेहद आपत्तिजनक हो सकती है लेकिन इसे अभिव्यक्ति की आजादी माना जाता है। अगर ये अभिव्यक्ति किसी को नीचा दिखा रही तो ऐसी आजादी आपको क्यों चाहिए? मैं मानता हूं कि उर्मिला के खिलाफ वो अब गलत भावना से कहा गया था लेकिन पिछले साल मैंने उर्मिला के पक्ष में जो बातें लिखीं वो सिनेमा में उनके योगदान को ध्यान में रखकर लिखी थी। कंगना ने क्या कहा था मैंने उसपर कोई ही टिप्पणी नहीं की थी। बतौर डायरेक्टर, मैं ये बताना चाहता था कि उर्मिला बतौर एक्टर कितनी वर्सटाइल हैं।’

क्या कहा था कंगना ने?

पिछले साल उर्मिला ने बॉलीवुड में ड्रग्स केस पर कंगना की बातों का विरोध किया था जो कि कंगना को नागवार गुजरा और उन्होंने उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार कह डाला। साथ ही कहा कि वह बॉलीवुड में एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती हैं।

रामू ने किया था उर्मिला का सपोर्ट

रामू ने कंगना के उर्मिला को सॉफ्ट पोर्न स्टार कहने के बाद सोशल मीडिया पर इस बात का विरोध करते हुए कंगना को जवाब दिया था। रामू ने लिखा था, ‘मैं किसी के साथ भिड़ना नहीं चाहता लेकिन मैं मानता हूं कि उर्मिला ने ‘रंगीला’ ,’सत्या’, ‘कौन’, ‘भूत’, ‘एक हसीना थी’ जैसी कई फिल्मों के जरिए अपने वर्सटाइल टैलेंट को साबित किया है’।

रामगोपाल के साथ किया 13 फिल्मों में काम

उर्मिला ने रामगोपाल वर्मा के साथ कुल 13 फिल्मों में काम किया। इनमें अंथम, द्रोही, गायम, अंगनगा ओका राजू (सभी तेलुगु), ‘रंगीला’, ‘दौड़’, ‘सत्या’, ‘कौन’, ‘मस्त’, ‘जंगल’, ‘कंपनी’, ‘भूत’ और ‘आग’ जैसी फिल्मों में काम किया।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments