Friday, December 3, 2021

बॉलीवुड ब्रीफ: तमिलनाडु की बहू बनना चाहती हैं रश्मिका, कार्तिक की मास्क्ड फोटो देख सोशल मीडिया यूजर ने कहा- कहां मुंह काला करके आए हो

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की मानें तो वे तमिलनाडु की बहू बनना चाहती हैं। क्योंकि वे वहां की संस्कृति, परम्पराओं और खासकर वहां के खाने से काफी आकर्षित हैं। उन्होंने एक बातचीत में कहा, “मुझे तमिल खाने से प्यार हो गया है और यह डिलीशियस है। उम्मीद है कि एक दिन मेरी शादी किसी तमिलियन से होगी और मैं तमिलनाडु की बहू बनूंगी।” रश्मिका का जन्म कर्नाटक में हुआ था और उन्होंने कन्नड़, तेलुगु और तमिल सिनेमा में काम किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ‘मिशन मजनू’ के साथ वे हिंदी सिनेमा में भी डेब्यू करने जा रही हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने हिंदी में अमिताभ बच्चन के साथ ‘गुडबाय’ और एक अन्य अनाम फिल्म भी साइन कर ली है।

2. कार्तिक ने शेयर की फेस मास्क के साथ फोटो, सोशल मीडिया यूजर ने कहा- कहां मुंह काला करके आए हो
कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे चहेरे पर फेस मास्क लगाए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इसके साथ लिखा है, “रॉन्ग कैप्शन ओनली।” सोशल मीडिया यूजर्स कार्तिक की फोटो पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं। मसलन, एक यूजर ने लिखा है, “जब पैरेंट्स कहते हैं कि लड़की वाले देखने आ रहे हैं।” एक यूजर का कमेंट है, “कहां मुंह काला करके आए हो।” खैर वर्कफ्रंट की बात करें तो कार्तिक की आने वाली फिल्मों में ‘धमाका’ और ‘भूल भुलैया 2’ शामिल हैं। चर्चा है कि वे साजिद नाडियाडवाला की एक अनाम एपिक रोमांटिक ड्रामा में भी लीड रोल करते नजर आएंगे।

3. कोविड संकट से निपटने के लिए प्रतीक गांधी की सलाह- आरोग्य सेतु पर अपडेट हो बेड की उपलब्धता
‘स्कैम 1992’ से ऑडियंस के बीच पॉपुलर हुए अभिनेता प्रतीक गांधी ने सोशल मीडिया पर एक सलाह दी है, जो कोरोना वायरस के संकट को कंट्रोल करने में मददगार साबित हो सकती है। उन्होंने लिखा है, “क्या ऐसा संभव और व्यवहारिक नहीं हो सकता कि आरोग्य सेतु ऐप के डेशबोर्ड पर शहर के हिसाब से बेड और दवाओं की उपलब्धता अपडेट की जाए और व्यापक तौर पर डाउनलोडेड मौजूदा ऐप को और उपयोगी बनाया जाए। किसी पर आरोप नहीं लगा रहा। बस एक संभावित समाधान की सलाह दे रहा हूं।” प्रतीक ने यह सलाह देश के ताजा हालात को देखते हुए दी है, जहां हर दिन बेड, ऑक्सीजन और दवाओं की कमी के चलते कोविड पेशेंट्स की जान जा रही है।

4. शरद केलकर को मिली पहली सोलो लीड फिल्म, ‘देजा वू’ अपनी तरह की भारतीय सिनेमा की पहली फिल्म होगी
‘गोलियों की रासलीला : राम लीला’, ‘तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर’ और ‘लक्ष्मी’ जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण रोल निभा चुके शरद केलकर को उनके करियर की पहली सोलो लीड फिल्म मिल गई है। वे अपकमिंग फिल्म ‘देजा वू’ में मुख्य भूमिका निभाएंगे। संदीप वारंग के निर्देशन में बन रही यह फिल्म थ्रिलर होगी। कोरोना महामारी को देखते हुए फिल्म की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि यह भारतीय सिनेमा के इतिहास की पहली फिल्म होगी, जिसमें सिंगल लोकेशन पर सिंगल कैरेक्टर ही दिखाया जाएगा। जबकि बाकी कैरेक्टर के सिर्फ वॉयस ओवर होंगे।

5. मोहित चौहान उपलब्ध करा रहे जीवन रक्षक उपकरण, कॉन्ट्रैक्टर के नाम पर रखा अपनी पहल का नाम
सिंगर मोहित चौहान अपने NGO निवेश के जरिए कोविड पेशेंट्स की मदद कर रहे हैं। वे अपनी पहल बजरंगी के तहत मरीजों, फ्रंटलाइन वर्कर्स, उनके परिवारों और अन्य जरूरतमंदों के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, ऑक्सीजन सिलेंडर और ऑक्सीमीटर जैसे जीवन रक्षक उपकरण की आपूर्ति का काम कर रहे हैं। इसके लिए वे क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म डोनेटकार्ट के जरिए फंड जुटा रहे हैं। मोहित ने अपने इनीशिएटिव का नाम दो साल तक उनके करीबी रहे कॉन्ट्रैक्टर बजरंगी मौर्य के नाम पर रखा है। उनके मुताबिक, कोरोना से संक्रमित बजरंगी का ऑक्सीजन के अभाव में निधन हो गया था। बजरंगी को बड़ी मुश्किल से अस्पताल में बेड तो मिल गया था, लेकिन ऑक्सीजन नहीं मिल सकी थी।

6. कियारा आडवाणी करने जा रहीं टॉलीवुड में डेब्यू, जूनियर एनटीआर के साथ होगी उनकी पहली तेलुगु फिल्म
एक्ट्रेस कियारा आडवाणी टॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी पहली तेलुगु फिल्म सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ होगी। फिल्म का नाम ‘NTR30’ बताया जा रहा है और कहा जा रहा है कि इसी साल के अंत तक यह फ्लोर पर आ जाएगी। कोरातला सिवा फिल्म को निर्देशित कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि कियारा आडवाणी ने फिल्म के लिए सहमति जता दी है। जल्दी ही इसका आधिकारिक एलान किया जाएगा। फिल्म को 29 अप्रैल 2022 को देशभर की कई भाषाओं में रिलीज करने की प्लानिंग है।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments