Wednesday, December 1, 2021

कोविड से रिकवर करने के बाद मनाली रवाना हुईं Kangana Ranaut, फोटोग्राफर्स से पूछा किसे हो गया कोरोना?

नई दिल्ली: कोविड-19 से रिकवर करने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) गुरुवार को मनाली के लिए रवाना हो गई हैं. हाल ही में वह मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आईं, उन्होंने फोटोग्राफर्स से बात की और उनके हालचाल पूछे. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

गाड़ी से उतरकर हटा दिया मास्क
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ऑरेंज साड़ी और स्लीवलेस ब्लाउज में नजर आईं. उन्होंने मोतियों वाला एक नेक्लेस पहना हुआ था और मोटे सनग्लासेज लगा रखे थे. हालांकि उन्होंने मास्क पहना हुआ था लेकिन गाड़ी से उतरते के बाद फोटोग्राफर्स ने कंगना से तस्वीरों के लिए अपील की. इसके बाद एयरपोर्ट में दाखिल होने से पहले उन्होंने मास्क हटा दिया ताकि वह तस्वीरों के लिए पोज दे सकें.

किस किस को हो गया है कोरोना
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने फोटोग्राफर्स से बातचीत करते हुए पूछा कि उनमें से कितनों को कोरोना हो गया है और क्या उन्होंने वैक्सीन ली है. बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बीते दिनों कोविड पॉजिटिव हो गई थीं और उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट करके लोगों को इस बारे में सूचित किया था. हालांकि कंगना की ये पोस्ट इंस्टाग्राम द्वारा डिलीट कर दी गई जिसके बाद वह काफी नाराज हुईं.

भिखारियों से भीख मांगना बंद करो
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में एक पोस्ट करके उन सेलेब्रिटीज पर गुस्सा निकाला है जो कोविड संक्रमित लोगों की मदद के लिए फंड इकट्ठा कर रहे हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ऐसे सेलेब्रिटीज को हिदायत देते हुए कहा कि अगर तुम वाकई अमीर हो तो तुम्हें भिखारियों से पैसे मांगने की जरूरत नहीं है. बता दें कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली जैसे कई दिग्गज सितारे भी फंड रेजिंग कर रहे हैं.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Riddhima Kapoor ने नेपोटिस्म पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir और Kareena का यूं किया बचाव

इसे भी पढ़ें: Riddhima Kapoor ने नेपोटिस्म पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir और Kareena का यूं किया बचाव

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments