Saturday, December 4, 2021

The Family Man 2 की कहानी पर मेकर्स ने खोले बड़े राज! किया तीसरे सीजन का ऐलान

नई दिल्ली: लोकप्रिय वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ (The Family Man) के दूसरा सीजन में निर्माता जोड़ी राज और डीके पहली बार साथ काम कर रहे हैं. कृष्णा डीके, जो पेशेवर डीके नाम से जाना पसंद करते हैं, पहली बार स्क्रीन पर एक कहानी के से पर्दा उठाते हुए कहते हैं, ‘हम अब तक सीक्वल तरह के लोग नहीं रहे थे. ‘फैमिली मैन सीजन 2’ (The Family Man 2) सचमुच पहली सीरीज है जिसे हमने कहानी को जारी रखा है जहां हम रुके थे वहां से फिर शुरू. 

तीसरे सीजन का भी खुलासा

इस बात को आगे बढ़ाते हुए वह बोले, ‘मुझे लगता है हमें जल्द ही और सीक्वेल करने के लिए तैयार होना होगा.’ गौरतलब है कि उनकी इस 2019 की जासूसी एक्शन थ्रिलर सीरीज के दूसरे सीजन का प्रीमियर 4 जून को होगा. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने एनआईए एजेंट श्रीकांत तिवारी की भूमिका में वापसी की, साथ ही सीरीज में सामंथा अक्किनेनी, प्रियामणि, शारिब हाशमी, शरद केलकर, सनी हिंदुजा और श्रेया धनवंतरी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

सामंथा का रोल है खास 

खासकर राज और डीके को उत्साहित करने वाली कास्टिंग दक्षिण अभिनेत्री सामंथा स्टार की है, जो नए सीजन में विलेन के रूप में अपनी डिजिटल शुरूआत करने जा रही हैं. बता दें कि वह राजी नाम के एक आतंकवादी की भूमिका निभा रहीं है.

कहानी को लेकर क्या कहा

क्या दूसरे के बाद सीरीज के और सीजन होंगे? राज मुस्कुराते हुए कहते है ‘ हमारे पास बहुत सारी कहानियां हैं (अधिक सीजन के लिए) लेकिन यह प्लेटफॉर्म पर निर्भर है, यह पता लगाने के लिए कि कब और क्या करना है.’ अभी के लिए, सीरीज के सीजन दो के लॉन्च के बाद उनका तत्काल ध्यान उनकी अधूरी फिल्मों पर है. शाहिद कपूर के साथ उनकी एक सीरीज आ रही है, साथ ही कुछ फिल्म असाइनमेंट भी हैं.

समेटने वाला होगा तीसरा सीजन

राज ने कहा कि हमारे पास कुछ फिल्में है जिसकी हमने महामारी की चपेट में आने से पहले करने की योजना बनाई थी, अब हम उस स्टफ को टुकड़ों में समेटने की कोशिश कर रहे हैं. (इनपुट IANS)

इसे भी पढ़ें:  The Family Man 2 : सामंथा पर फूटा तमिल यूजर्स का गुस्सा, ट्रेलर पर क्यों मचा बवाल?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments