Saturday, December 4, 2021

एक्टर का कन्फेशन: रणदीप हुड्‌डा बोले हाॅलीवुड डेब्यू फिल्म एक्सट्रैक्शन के लिए बाल कटवाने से पहले स्वर्णमंदिर में माफी मांगी थी

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

रणदीप हुड्‌डा ने पिछले साल हॉलीवुड डेब्यू किया था, फिल्म थी नेटफ्लिक्स की एक्सट्रैक्शन। रणदीप जब बैटल ऑफ सारागढ़ी के लिए तैयारी कर रहे थे, तब उन्हें यह हॉलीवुड फिल्म मिली थी। एक्टर उस वक्त फिल्म के लिए अपनी दाढ़ी बढ़ा रहे थे और उन्होंने गोल्डन टेम्पल अमृतसर में जाकर यह वचन लिया था कि जब ये बैटल ऑफ सारागढ़ी पूरी हो जाएगी तभी वे अपने बाल कटवाएंगे।

डब्बा बंद हो गई बैटल ऑफ सारागढ़ी
रणदीप ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 3 साल तक कोई काम नहीं लिया था ताकि उनकी दाढ़ी और बाल बए़ सकें। इसलिए उन्होंने अमृतसर के स्वर्ण मंदिर जाकर यह वचन लिया था कि वे फिल्म पूरी होने तक बाल नहीं कटवाएंगे। लेकिन जब रणदीप को यह एहसास हुआ कि फिल्म आगे नहीं बढ़ रही है तो उन्होंने गुरुद्वारे जाकर माफी मांगी और बाल कटवाए। गौरतलब है कि फिल्म बैटल ऑफ सारागढ़ी डब्बा बंद हो गई।

एक्स्ट्रैक्शन का एक साल हुआ पूरा
जिस फिल्म के लिए रणदीप ने अपना वचन तोड़ा था उसे रिलीज हुए 24 अप्रैल काे एक साल पूरा हुआ है। रणदीप हुड्‌डा को हाल ही में सलमान खान की फिल्म राधे में देखा गया है। जिसमें वे विलेन राणा के रोल में थे। अब उनकी फिल्म इलियाना डिक्रूज के साथ आएगी जिसका नाम अनफेयर एंड लवली है।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments