Tuesday, December 7, 2021

बॉलीवुड ब्रीफ: भंसाली की ‘हीरा मंडी’ में मुजरा करेंगी माधुरी, क्या OTT पर आएगी अजय की ‘मैदान’ और कार्तिक के हाथ लगी हंसल मेहता की फिल्म

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

‘देवदास’ के 19 साल बाद एक बार फिर माधुरी दीक्षित संजय लीला भंसाली की फिल्म में नजर आएंगी। रिपोर्ट्स की मानें तो भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘हीरा मंडी’ में माधुरी को मुजरा करते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि माधुरी ने भी गाने में रुचि दिखाई है और भंसाली को भी लगता है कि इस गाने को उनसे अच्छे तरीके से कोई और नहीं कर सकता। हालांकि, अभी तक इसका आधिकारिक एलान होना बाकी है। नेटफ्लिक्स के लिए प्लान की जा रही इस फिल्म के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी को पहले ही अहम किरदार के लिए कास्ट किया जा चुका है। बात माधुरी की करें तो उन्होंने भंसाली की ‘देवदास’ में तवायफ चंद्रमुखी का किरदार निभाया था।

2. अजय देवगन की ‘मैदान’ का OTT प्लेटफॉर्म पर आना तय नहीं
कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच फिल्मों का OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने का सिलसिला फिर शुरू हो चुका है। सलमान खान स्टारर ‘राधे : योर मोस्ट वांटेड भाई’ के बाद अजय देवगन अभिनीत ‘मैदान’ के OTT पर जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि, फिल्म के प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने इससे इनकार किया है। उन्होंने अपने एक बयान में कहा, “मेरी फिल्में थिएटर्स के लिए होती हैं। हमने ‘मैदान’ के पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है और हम इसे सिनेमाघरों में ही लाना चाहते हैं।” एक अन्य बयान में बोनी ने कहा कि ‘मैदान’ को पे पर व्यू सर्विस के तहत रिलीज करने को लेकर उनका किसी भी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ किसी तरह का डिस्कशन नहीं हुआ है।

3. हंसल मेहता की फिल्म में एयरफोर्स पायलट बनेंगे कार्तिक
बॉलीवुड में 10 साल का सफर तय कर चुके कार्तिक आर्यन को ‘स्कैम 992’ फेम डायरेक्टर हंसल मेहता ने अपनी अपकमिंग फिल्म में कास्ट किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सत्यघटित घटना पर बेस्ड इस फिल्म में कार्तिक एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाएंगे। हरमन बावेजा द्वारा कम्पाइल की गई इस फिल्म का टाइटल फिलहाल सामने नहीं आया है। कार्तिक के अन्य प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उनकी ‘धमाका’ रिलीज के लिए तैयार है, जबकि ‘भूल भुलैया 2’ की शूटिंग कोरोना की दूसरी लहर की वजह से रुकी हुई है। कार्तिक साजिद नाडियाडवाला की एक फिल्म में भी नजर आ सकते हैं।

4. करीना कपूर ने समझाए कोरोना वायरस से बचने के 3 फैक्टर
कोरोना महामारी के दौर में करीना कपूर लगातर लोगों को जागरूक कर रही हैं। उन्होंने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी पर कोरोना की दूसरी लहर से बचने के लिए जरूरी जानकारी शेयर की है। करीना ने इसके लिए तीन फैक्टर समझाए हैं, जिनमें से पहला लोकेशन को लेकर है। उनके मुताबिक, बंद जगह से ज्यादा खुली जगह सुरक्षित हैं। दूसरा फैक्टर यह है कि साथ रहने की बजाय औरों से दूर रहना ज्यादा सुरक्षित हैं। तीसरा फैक्टर समय को लेकर हैं। यानी आप दूसरों के साथ जितना कम समय बिताएंगे उतने ज्यादा सुरक्षित रहेंगे। कैप्शन में करीना ने लिखा है, ‘सेहतमंद और सुरक्षित कल के लिए सुरक्षित पसंद।’

5. अगले महीने अपनी ऑटोबायोग्राफी लॉन्च करेंगी नीना गुप्ता
दिग्गज एक्ट्रेस नीना गुप्ता 14 जून को अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ लॉन्च करेंगी। उन्होंने इस बात की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘अगले महीने अपनी ऑटोबायोग्राफी ‘सच कहूं तो’ की लॉन्च को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं। मेरी प्रोफाइल में दी गई लिंक पर क्लिक कर अपनी कॉपी प्री-ऑर्डर करें।’ नीना ने अपने वीडियो शो ‘सच कहूं तो’ के नाम पर ऑटोबायोग्राफी का टाइटल रखा है। उनकी मानें तो उन्होंने इसमें अपने बचपन से लेकर अब तक की जिंदगी के हर पहलू को समेटने की कोशिश की है। साथ ही बॉलीवुड के खट्टे-मीठे अनुभव भी साझा किए हैं। नीना हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में नजर आई थीं।

6. ‘RC15’में राम चरण के साथ रोमांस कर सकती हैं आलिया
आलिया भट्ट डायरेक्टर एस.एस राजामौली की राम चरण, जूनियर एनटीआर और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘RRR’ से साउथ इंडियन फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म में आलिया के किरदार का नाम सीता है और उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया राम चरण के साथ एक अन्य तेलुगु फिल्म में भी नजर आ सकती हैं। बताया जा रहा है कि ‘आई’ और ‘2.0’ जैसी फिल्मों के निर्देशक शंकर उन्हें राम चरण स्टारर ‘RC15’ में लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। अगर सबकुछ ठीक रहा तो इस पॉलिटिकल थ्रिलर फिल्म में राम चरण और आलिया भट्ट का रोमांस देखा जा सकता है।

7. गैंग्स ऑफ वासेपुर 3′ के लिए नहीं किया गया मनोज को अप्रोच
‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के दोनों पार्ट्स में सरदार खान की भूमिका निभा चुके मनोज बाजपेयी की मानें तो उन्हें फिल्म के तीसरे पार्ट के लिए अप्रोच नहीं किया गया है। हाल ही में ‘द फैमिली मैन 2’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या प्रीक्वल के रूप में बन रही ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर 3′ के लिए उन्हें अप्रोच किया गया है तो उन्होंने जवाब दिया, “मुझे अप्रोच नहीं किया गया है और मुझे गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के प्रीक्वल की कोई जानकारी नहीं है।” दरअसल, फिल्म के राइटर जीशान कादरी ने अपने एक बयान में कहा था कि वे प्रीक्वल पर काम कर रहे हैं। हालांकि, इसे लेकर ज्यादा डिटेल अभी तक सामने नहीं आई है।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments