Tuesday, December 7, 2021

सेलेब रिलेशन: गर्लफ्रेंड मलाइका से 12 साल छोटे हैं अर्जुन कपूर तो फराह खान से 9 साल छोटे हैं उनके पति शिरीष, अपने पार्टनर से उम्र में इतने छोटे हैं ये सेलेब्स

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिन्होंने अपने से बड़ी उम्र की महिलाओं को डेट किया है। कुछ शादी के बाद खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं तो किसी का तलाक भी हो चुका है नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही स्टार्स पर…

अर्जुन कपूर

35 साल के अर्जुन कपूर 47 साल की मलाइका को डेट करने के चलते सुर्खियों में हैं। दोनों को डेट करते हुए तकरीबन तीन साल हो चुके हैं। मलाइका ने अरबाज खान को 2017 में तलाक दे दिया था और फिर अर्जुन के साथ जुड़ गई थीं। उम्र में 12 साल छोटे अर्जुन को डेट करने की वजह से मलाइका को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। उन्हें डेस्पेरेट और बुड्ढी तक कह दिया गया था जिसपर मलाइका ने कहा था कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है।

अभिषेक बच्चन​​​​​​​

अभिषेक ने 20 अप्रैल, 2007 को ऐश्वर्या राय से शादी की थी जो कि उम्र में उनसे तीन साल बड़ी हैं। दोनों का प्यार गुरु के सेट्स पर परवान चढ़ा था और फिर कुछ समय की डेटिंग के बाद शादी कर ली थी।

फरहान अख्तर​​​​​​​​​​​​​​

फरहान ने 7 साल बड़ी अधुना से शादी की थी। दोनों की मुलाकात फिल्म दिल चाहता है के सेट्स पर हुई थी। कुछ समय की डेटिंग के बाद दोनों ने शादी की थी लेकिन 15 साल इनके रिश्ते में दरार आ गई थी। इन्होंने 2015 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया था।

शिरीष कुंदर​​​​​​​​​​​​​​

एडिटर और डायरेक्टर शिरीष कुंदर ने कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान से शादी की थी। शिरीष फराह से 9 साल छोटे हैं। 2004 में उन्होंने पहले रजिस्टर्ड मैरिज की और फिर साउथ इंडियन स्टाइल में शादी और निकाह किया। क्योंकि शिरीष साउथ इंडिया (मैंगलुरु) से बिलॉन्ग करते हैं। 2008 में दोनों ट्रिपलेट्स ज़ार, दीवा और आन्या के पेरेंट्स बने।

निक जोनस

इंटरनेशनल सिंगर निक ने 2018 में प्रियंका चोपड़ा से शादी कर सबको चौंका दिया था। 10 साल छोटे निक ने जब 37 साल की प्रियंका को अपना हमसफर बनाया था तो उन्हें काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी थी। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था लेकिन इससे बेफिक्र निक अमेरिका में प्रियंका के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments