Saturday, December 4, 2021

अक्षय ने लगाया अफवाहों पर विराम: अक्षय कुमार बोले-‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ स्वतंत्रता दिवस पर नहीं होगी रिलीज, फैंस के उत्साह से अभिभूत हूं

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने आखिरकार अपनी फिल्मों ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ की रिलीज डेट्स को लेकर बढ़ती अटकलों पर प्रतिक्रिया दी है। अफवाहों में दावा किया जा रहा था कि अक्षय की यह दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस (15 अगस्त) के मौके पर रिलीज की जाएंगी। अब अक्षय ने खुद इन दावों को गलत ठहराया है। एक बयान में अक्षय कुमार ने बताया कि वे अपने फैंस के उत्साह से “विनम्र” महसूस कर रहे हैं। लेकिन, उन्होंने जोर देकर कहा कि उनकी फिल्मों के मेकर्स सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज करने के बारे में स्पष्ट हैं और वे निश्चित हैं कि दोनों फिल्में एक ही तारीख पर रिलीज नहीं होंगी।

‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ की रिलीज को लेकर फैंस के प्यार के लिए धन्यवाद
अक्षय ने कहा, “मैं ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ की रिलीज को लेकर अपने प्रशंसकों के उत्साह और उत्सुकता से अभिभूत हूं और उनके प्यार के लिए उन्हें अपने दिल की गहराइयों से धन्यवाद देना चाहता हूं। हालांकि, इस समय, यह कहना पूरी तरह से गलत है कि दोनों फिल्में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होंगी। दोनों फिल्मों के निर्माता रिलीज की तारीखों पर काम कर रहे हैं और सही समय पर घोषणा करेंगे।”

‘सूर्यवंशी’ के मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म सिनेमाघरों में ही रिलीज हो
ट्रेड में ऐसी खबरें आ रही हैं कि ‘सूर्यवंशी’ के मेकर्स चाहते हैं कि फिल्म केवल सिनेमाघरों में ही रिलीज हो। यह देखते हुए कि ‘सूर्यवंशी’ और ‘बेल बॉटम’ की कहानी देशभक्ति से प्रेरित है और दोनों फिल्में कोरोना के कारण पिछले एक साल से टलती आ रही हैं। यह भी बताया गया है कि दोनों फिल्मों के वीकेंड हॉलिडे पर रिलीज होने की पूरी संभावना है।

कोरोना के कारण कई बार टली ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट
सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ को सिनेमाघरों और OTT प्लेटफॉर्म पर एक साथ रिलीज करने के फैसले के बाद, रिपोर्टों में दावा किया गया था कि अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और अन्य बॉलीवुड स्टार्स भी यही तरीका अपनाएंगे। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित ‘सूर्यवंशी’ को शुरू में 24 मार्च 2020 को रिलीज के लिए स्लेट किया गया था। लेकिन मेकर्स ने इसे बाद में कोविड -19 संकट के कारण स्थगित कर दिया था, क्योंकि देश भर में थिएटर बंद थे।

अक्षय कुमार ने इस साल की शुरुआत में सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज के बारे में एक अपडेट शेयर किया था। अक्षय ने लिखा था, “हमने आप सभी से एक सिनेमाई अनुभव का वादा किया था और आपको यही मिलेगा। आखिरकार इंतजार खत्म हुआ! आ रही है पुलिस। ‘सूर्यवंशी’ 30 अप्रैल 2021 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।” हालांकि, फिल्म दूसरी कोविड -19 लहर के कारण सिनेमाघरों में नहीं आ पाई थी, क्योंकि कोरोना के कारण देश भर में लॉकडाउन और कर्फ्यू लगा दिया गया है।

‘बेल बॉटम’ को जून में किया जा सकता है रिलीज
अजय देवगन-स्टारर ‘सिंघम’, ‘सिंघम रिटर्न्स’ और रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’ के बाद डायरेक्टर रोहित शेट्टी की पुलिस पर बेस्ड ‘सूर्यवंशी’ चौथी फिल्म है। वहीं अक्षय कुमार की स्पाई थ्रिलर ‘बेल बॉटम’, जिसे 2 अप्रैल 2021 के लिए स्लेट किया गया था। इस फिल्म की रिलीज को भी मेकर्स ने बाद में कोरोना के कारण स्थगित कर दिया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, मेकर्स अब इस फिल्म को जून में रिलीज कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments