Saturday, December 4, 2021

पुण्यतिथि आते ही Sushant Singh Rajput केस में NCB एक्टिव, Sidharth Pithani को NCB ने किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को एक साल पूरे होने वाले हैं. इस मामले में बीते कई दिनों से कोई खास अपडेट नहीं थी, न ही कोई कार्रवाई हो रही थी, लेकिन अब इस केस में नया मोड़ आया है. सुशांत सिंह राजपूत केस में एक गिरफ्तारी हुई है. सुशांत के दोस्त और अंतिम वक्त में साथ मौजूद सिद्धार्थ पीठानी (Sidharth Pithani) को एनसीबी ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया है. 

फरार था सिद्धार्थ पिठानी

सामने आई जानकारी के अनुसार NCB की मुम्बई टीम ने सिद्धार्थ पीठानी की गिरफ्तारी की है. बीते कई दिनों से सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) फरार चल रहा था. फिलहाल NCB गिरफ्तारी के बाद सिद्धार्थ को मुंबई ले आई है. बीते दिनों ही खबर आई थी कि सिद्धार्थ पिठानी सगाई हो गई है. इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थीं. सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपनी तस्वीर साझा की थी. इस तस्वीर के कैप्शन में सिद्धार्थ पिठानी ने लिखा था, ‘जस्ट एंगेज्ड.’

कौन है सिद्धार्थ पिठानी

बता दें, सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) सुशांत (Sushant Singh Rajput) के दोस्त होने के साथ ही सुशांत के घर में ही रहते थे. सिद्धार्थ पिठानी वो शख्स हैं जिनसे सुशांत की आखिरी बार बात हुई थी. एक साल पहले कॉमन फ्रेंड के जरिए सुशांत और सिद्धार्थ पिठानी की मुलाकात हुई थी और दोनों की दोस्ती हो गई. बाद में दोनों साथ रहने लगे. सुशांत सिंह ने जिस दिन आत्महत्या की थी उस दिन सिद्धार्थ उनके घर पर ही मौजूद थे. सुशांत जब अपना कमरा नहीं खोल रहे थे तब चाभी वाले को बुलाने से लेकर सुशांत के घरवालों को सिद्धार्थ ने ही जानकारी दी थी. इसके अलावा सिद्धार्थ ने ही सुशांत की डेड बॉडी पंखे से नीचे उतारी थी. 

‘बुद्धा’ कह कर बुलाते थे सुशांत

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सिद्धार्थ पिठानी (Sidharth Pithani) के काफी करीब थे. सुशांत सिद्धार्थ को ‘बुद्धा’ कह कर बुलाते थे. सिद्धार्थ सुशांत के कई काम काज भी देखते थे. सिद्धार्थ पेशे से फिल्म एडिटिंग और ग्रैफिक डिजाइनिंग का काम करते हैं. सुशांत ने एक कंपनी खोली थी, जिसमें भी सिद्धर्थ ग्राफिक और फिल्मिंग का काम देखते थे. 

VIDEO

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि से पहले Rhea Chakraborty ने किया भौचक्का, कहा- मुझ पर भरोसा करना ही होगा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments