Tuesday, December 7, 2021

सुशांत की मौत में ड्रग्स एंगल: अभिनेता के हाउस मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी को NCB ने हैदराबाद से गिरफ्तार किया, अभिनेता के लिए ड्रग्स का इंतजाम करने का है आरोप

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुंबई13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच करने वाली नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो(NCB) ने उनके पूर्व हाउस मैनेजर सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से अरेस्ट किया है। पिठानी पर ड्रग्स खरीदने और सुशांत तक उसे पहुंचाने का आरोप है। इससे पहले कई बार सीबीआई भी सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर चुकी है।

पिछले सप्ताह ही सिद्धार्थ की सगाई हुई है
सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी ने पिछले हफ्ते ही सगाई की है। सिद्धार्थ पिठानी की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थीं। अभिनेता की मौत के बाद सिद्धार्थ का नाम सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में आया था। उन्हें सुशांत के सबसे करीब भी माना जाता था।

14 जून 2020 को घर में पिठानी के अलावा तीन और लोग मौजूद थे

14 जून को सुशांत का शव बांद्रा के जिस फ्लैट में लटका मिला था, उसमें उस वक्त चार लोग थे। सिद्धार्थ पिठानी (सुशांत के फ्लैट-मेट), दीपेश सावंत (सुशांत के दोस्त), नीरज सिंह (हाउस कीपर), केशव (कुक)। नीरज ने एक बातचीत में सुशांत की मौत से पहले की कहानी सुनाई थी।उसने बताया था कि सुशांत ने सुबह नाश्ता किया था। लेकिन जब 10:00-10:30 बजे स्टाफ उनसे यह पूछने गया कि लंच में क्या बनाना है तो उन्होंने दरवाजा नहीं खोला।

करीब एक घंटे बाद सिद्धार्थ को कुछ गड़बड़ होने का संदेह हुआ। उसने मीतू को फोन कर दिया और चाबी वाले को बुलाकर लॉक खुलवाया। बताया जा रहा है कि कमरे में सबसे पहले सिद्धार्थ ही गया था और सुशांत को पंखे से लटका देख घबरा गया था। फिर उसने सुशांत को पंखे से नीचे उतारा था। इसके बाद सुशांत की बहन मीतू भी आ गईं और मुंबई पुलिस ने आकर जांच शुरू कर दी। मुंबई पुलिस भी यह बयान दे चुकी है कि उन्होंने भी सुशांत को फंदे से लटका नहीं देखा था।

खबरें और भी हैं…

Source link

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments